Connect with us

MOVIES

कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन के लिए बोल दी बड़ी बात

Published

on

Kartik Aryan Instagram

Kartik Aryan ने अपने आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर Pink Villa को Interview दिया जिसमे उन्होंने फिल्म के साथ साथ अपने लाइफ से कई बातें | कैसे वो एक्टर बने, उनके जीवन की टर्निंग पॉइंट थी करती कार्यं कहते है की जब मैं फेलियर होता हूँ तो फिर लगता है कि नहीं यार कुछ क्या गड़बड़ हो रहा है और मिलता मोटिवेशन मिलती है कुछ और मिलती है | उदहारण के तौर पर सोनू की टीटू की स्वीटी की बात की कहा की मेरे करियर की बिग टर्निंग पॉइंट रही है फिल्म |

चंदू चैंपियन की कहानी है पर :

कार्तिक कहते हैं हम सब में एक ऐसा चंदू चैंपियन (Chandu Champion )है जो अगर कोई SPORTS खेल रहा है तो उसमें जीतना चाहता है | मैं अगर मैं कोई भी प्रोफेशन में हूं मैं उसमें टॉप लेवल पे जाना चाहता हूं, मैं इस कहानी से रिलेट बहुत कर पाया क्योंकि जिस तरीके से इन्होंने भी अपने ऊपर सारी मेहनत करके अपने ड्रीम्स अचीव किए ,आई थिंक मैं भी उससे बहुत रिलेट कर पाया कि मेरे पास भी खुद ही सीख सीख के चीजें यहां तक मैं आया और अपना रास्ता बना बना के जहां तक भी पहुंचा हूँ वो खुद से किया है सो थोड़ा कहीं ना कहीं सिंक है दोनों स्टोरीज में हालांकि लाइफ में मेरे उतने ऑब्स्ट कल्स नहीं है, लेकिन मेरी जर्नी में जो भी उतार चढ़ाव रहे हैं तो मैं उनका जीवन देख हैरान हो गया की मैं इतना नहीं पता कर जितना उन्होंने किया |

प्रोडूसर को लेकर कार्तिक :

कार्तिक कहते है की मैं हर-हाल में चाहता की जो प्रोडूसर पैसा उसको नुकसान ना हो इसके लिए मैं दिन रात लगा कर मेहनत करता हूँ | आगे कार्तिक आर्यन कहते हैं की मैं यह सोच लेता हूं कि हां ये मेरे प्रोड्यूसर्स के लिए प्रॉफिटेबल रहे एंड हाँ लेकिन वो प्रॉफिट का फिर तो उसका कोई लिमिट ही नहीं है लेकिन लॉस्ट ना हो मैं हमेशा ये चाहता हूं कि प्रोड्यूसर्स का लॉस्ट ना हो जो फिल्म बना रहा हूं |

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MOVIES

कंतारा: चैप्टर 1′ के लिए ऋषभ शेट्टी ने कर जोरदार तैयारी

Published

on

ऋषभ शेट्टी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे डेडीकेटेड अभिनेताओं में गिने जाते हैं।
अद्वितीय अभिनय के लिए “कंतारा” फिल्म में प्रशंसा प्राप्त की | कंतारा” फिल्म, जो एक बड़ी हिट रही और जिसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड भी मिला।

अब अपनी अगली परियोजना “कंतारा चैप्टर 1” में अपने अभिनय को और भी बेहतर बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए , ऋषभ ने अपने किरदार को और अधिक वास्तविकता प्रदान करने के लिए कालारीपायट्टू, एक प्राचीन दक्षिण भारतीय मार्शल आर्ट, सीखने का निर्णय लिया है। उनकी इस कला में रुचि उनके अभिनय में गहराई लाने की उनकी कोशिश का हिस्सा है।

ऋषभ ने अपने सोशल मीडिया पर कालारीपायट्टू के प्रशिक्षण सत्र की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने अभ्यास में व्यस्त नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने इस कलाबाजी को सीखने का निर्णय लिया है ताकि वह अपनी अगली फिल्म के लिए बेहतर प्रदर्शन कर सकें। यह उनकी मेहनत का स्पष्ट उदाहरण है कि वह अपने काम में उत्कृष्टता के लिए कितने प्रतिबद्ध हैं। उनके फैंस इस नए सफर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जो उनके अगले फिल्म प्रोजेक्ट में देखने को मिलेगा।

Continue Reading

Blog

सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री सीरीज “एंग्री यंग मेन” के विश्व स्तर पर प्रीमियर

Published

on

प्राइम वीडियो ( Prime Video ) ने सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री सीरीज “एंग्री यंग मेन” के विश्व स्तर पर प्रीमियर करने की जानकारी दी ! इसको लेकर सलमान खान, जोया अख्तर और फरहान अख्तर ने अपनी अपनी खुशी व्यक्त की।

प्राइम वीडियो ने बताया कि इस डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर 20 अगस्त को होगा। यह तीन एपिसोड की सीरीज मशहूर राइटर्स सलीम खान और जावेद अख्तर की कहानी को उजागर करती है, जिन्हें सलीम-जावेद के नाम से जाना जाता है। इन दोनों ने इंडस्ट्री को ऐसे आइकॉनिक पात्र और संवाद दिए हैं जो भारतीय कहानी कहने के तरीके का चेहरा बदलने में सहायक रहे हैं।

“एंग्री यंग मेन” का निर्माण सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी कर रहे है। इसके Producer में सलमा खान, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती शामिल हैं। नम्रता राव इस सीरीज की पहली बार डायरेक्टर हैं। यह सीरीज प्राइम वीडियो पर, भारत में और 240 से अधिक देशों में 20 अगस्त को लॉन्च होगी।

“एंग्री यंग मेन” सलीम-जावेद की कहानी के बारे में है, जो 1970 के दशक की प्रमुख बॉलीवुड हिट फिल्मों जैसे “शोले,” “ज़ंजीर,” “दीवार,” “यादों की बारात,” “डॉन” आदि के लिए जानी जाती है। मिलकर उन्होंने “एंग्री यंग मैन” के किरदार को एक गंभीर एंटी-हीरो का रूप दिया, जिसने अपने गुस्से और संघर्ष के चलते पूरे देश को अपनी ओर आकर्षित किया। उनके अलग होने की चर्चाएँ लंबे समय तक चलती रहीं, और भारतीय सिनेमा में ऐसी मजबूत साझेदारी की मिसाल नहीं देखी गई। यह डॉक्यूमेंट्री उनकी यात्रा, लेखन और उनकी विरासत पर एक व्यक्तिगत नज़र डालती है।

प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट लाइसेंसिंग डायरेक्टर मनीष मेंघानी ने कहा, “यह डॉक्यूमेंट्री सलीम खान और जावेद अख्तर के योगदान को श्रद्धांजलि देती है। उनके प्रभाव ने न केवल भारतीय सिनेमा को बदल दिया, बल्कि उन्होंने कई पीढ़ियों को प्रेरित किया है। यह सीरीज केवल कहानी कहने से कहीं अधिक है; यह हिंदी सिनेमा के मूल का शोध प्रस्तुत करती है।”

मेंघानी ने आगे कहा, “हम सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के साथ इस डॉक्यूमेंट्री पर काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं, जो दिखाती है कि सलीम-जावेद ने न केवल सिनेमा, बल्कि समाज को भी प्रभावित किया। हमें भरोसा है कि यह सीरीज दर्शकों को अपनी ओर खींचेगी।”

सलमान खान बोलते है की , “यह दो उत्कृष्ट, बुद्धिमान और सम्मानित व्यक्तियों की कहानी है जो भारतीय सिनेमा के ‘एंग्री यंग मैन’ हैं। बचपन में अपने पिता और जावेद साहब को एक साथ काम करते देखना अद्भुत था। उनका सिनेमा के प्रति जुनून ने एक पीढ़ी के लिए नायकत्व के विचार को बदल दिया। मैं चाहूंगा की वे भविष्य में एक दूसरे के साथ काम करें ये मेरे लिए बहुत खुसी की बात होगी”

सलमान ने बताया, “एंग्री यंग मेन उनकी अद्भुत रचनात्मकता और सिनेमा पर उनके असर का सम्मान है। यह दो महान राइटर्स की जिंदगी पर एक गहरी नज़र है जिन्होंने एक नई कहानी कहने की राह बनाई। मैं उम्मीद करता हूं कि यह हमारी दादाओं के लिए नई शुरुआत होगी।”

जोया अख्तर के तरफ से कहा गया की, “एंग्री यंग मेन ऐसी दो शख्सियतों की कहानी है, जिन्होंने हिंदी सिनेमा में 70 के दशक में महत्वपूर्ण बदलाव किया । यह उनलोगो की सफर की कहानी है।”

फरहान अख्तर ने साझा किया, “सलीम और जावेद को हमेशा एक ही नाम से पुकारा जाता था। उनका सफर अपने निर्णय, जुनून और भारतीय सिनेमा को बदलने की दृढ़ इच्छा से भरा था। उन्होंने कहा, “एंग्री यंग मेन इन दो महान लेखकों की प्रतिभा और विरासत को सलाम करता है। हमें गर्व है कि प्राइम वीडियो के माध्यम से यह डॉक्यूमेंट्री दर्शकों तक

Continue Reading

MOVIES

अजय देवगन और तब्बू ऐसे जैसे एक सच्चे प्रेमी

Published

on

Auron Mein Kahan Dum Tha Movie Review: औरों में कहां दम था क्या यह फिल्म देखने लायक है या फिर यूं ही नाम रख दिया गया है Auron Mein Kahan Dum Tha फिल्म की स्टोरी लाइन कैसी है फिल्म का डायरेक्शन कैसा है फिल्म में अजय देवगन और तब्बू की केमिस्ट्री कैसी है फिल्म में शांतनु माहेश्वरी और साई मंझरेकर ने काम किया है, कैसा काम किया है फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक कैसा है डायरेक्शन कैसा है या फिल्म आपको दिखने लायक है या नहीं ?

अगर हम सबसे पहले फिल्म की कहानी को लेकर बात करें तो फिल्म की कहानी अजय देवगन और तब्बू की केमिस्ट्री को दिखाई गई है कि अब बचपन में जो शांतनु ने किरदार निभाया है अजय देवगन का और साई ने निभाई है तब्बू का तो दोनों की केमिस्ट्री बचपन में कैसी थी कैसे प्यार हुआ और दोनों का प्यार होने के बाद कुछ ऐसी स्थितियां आ जाती हैं कि अजय देगन को जेल जाना पड़ता है और जेल में जिस तरह की भाईगिरी, जिस तरह की गुंडागर्दी अजय देगन ने की है वो एक अलग ही लेवल का था अगर हम ही बात करें फिल्म के आगे की कहानी को लेकर जब जिमी सरग का एंट्री होता है तो कुछ अलग ही लेवल चला जाता है |


तब्बू और अजय देवगन ने जिस तरह एक्टिंग किया है लग रहा की रियल एक्टिंग चल रही है अजय देवगन तो अजय देवगन है और तब्बू भी अच्छा काम किया है और वही हम फिर से बात करें शंतनु को लेकर शंतनु ने बहुत अच्छा से काम किया है जो उसका चेहरे का अग्रेशन है बहुत अच्छा लग रहा है साई ने अच्छा काम किया दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छा दिख रही है लेकिन फिर हम बात बात करने वाले कि स्टोरी को लेकर स्टोरी लेवल की बात करें तो स्टोरी लेवल इन्होंने बहुत अच्छे तरीके से पिक किया है और स्टोरी थोड़ी सी स्लो जरूर है लेकिन म्यूजिक ने इस स्लो स्टोरी में एक जान लगा दिया है | आप फिल्म में पूरी तरह से घुस जाने वाले हैं एंजॉय करने वाले हैं और ऐसा लगने वाला है कि आगे अब कुछ होने वाला है अब कुछ होने वाला है क्योंकि बैकग्राउंड म्यूजिक इस लेवल से इन्होंने पिक किया है, इस लेवल से इन्होंने डाला है कि ऐसा लग रहा है कि म्यूजिक और एक्टिंग के बदौलत अब कुछ हो जाएगा | यानी जिस तरह अजय दग एक्टिंग कर रहे हैं जिस तरह तबू एक्टिंग कर रही है ऐसा लग रहा है कि अब कुछ होने वाला है अब कुछ दूसरा होने वाला है मतलब ऐसा पूरी फिल्म में चलने वाला है और इसके बाद इंटरवल के बाद जो फिल्म आती है उसमें पता चलता है कि अजय देवगन जेल क्यों गए हैं ? एक्चुअल में क्या हुआ था |

जिस तरह जिम्मी सर्किल की एंट्री हुई है ऐसा लग रहा था फिर से कुछ अलग होने वाला है लेकिन होता कुछ और है यानी जिस तरह की एक्टिंग अजय दवगन तब्बू की जा रही थी उस लेवल की जिम्मी शेरगिल की भी गई है यानी ब्रांड ब्रांड होता है ओल्ड इज ऑलवेज गोल्ड होता है नो डाउट फिल्म की स्टोरी थोड़ी सी स्लो है लेकिन बैकग्राउंड म्यूजिक के बदौलत अपने लेवल में आ जाती है |


डायरेक्शन अच्छे तरीके से किया गया है हां एक चीज इस फिल्म का स्टार्टिंग से ही सबसे बेस्ट मुझे लगा है वो है सिनेमेटोग्राफी | सीन बहुत अच्छे तरीके से इस फिल्म में दिखाया गया है मुझे यह फिल्म का सिनेमेटोग्राफी बहुत अच्छा लगा इसके बाद एक्टिंग तो भाई एक्टिंग होती है ओल्डी अल्वेज गोल्ड होता है, तो ओवरऑल फिल्म फैमिली के साथ देखने लायक है और फिल्म में शुरू से लेकर लास्ट तक एक्साइटमेंट बनी रहेगी एक ऐसी लव स्टोरी, जो कहानी तो बहुत साल पहले की है लेकिन ऐसा लग रहा है कि अभी-अभी नए जमाने की यह कहानी चल रही है ओवरऑल फिल्म एक बार तो देखने लायक है अगर आप अजय देगन के फैन है तो आप डेफिनेटली फिल्म को देखने जा सकते हैं अगर मैं इस फिल्म के रेटिंग की बात करूं तो मैं इस फिल्म को 3.5 दूंगा आउट ऑफ फाइव में |

Continue Reading

Trending