Connect with us

MOVIES

Published

on

उलझ मूवी नहीं, पूरी उलझन है

Ulajh Movie Review: फिल्म उलझ, यह फिल्म आपको देखनी चाहिए या फिर फिल्म वालों ने उलझा के रख दिया है फिल्म की स्टोरी कैसी है, डायरेक्शन कैसा है, फिल्म में काम कर रहे जानवी कपूर और गुलशन देवैया , रोशन मैथ्यू , का काम कैसा है बैकग्राउंड म्यूजिक कैसा है ?

अगर हम फिल्म के स्टोरी लाइन के बारे में बात करें तो फिल्म के स्टोरी लाइन है कि एक आईएफएस ऑफिसर को ब्लैकमेल किया जाता है और इतने घटिया तरीके से इस फिल्म के स्टोरी लाइन को दिखाया गया है कि ऐसा लग रहा है कि हिंदुस्तान का ROW एकदम घटिया है और इसका कोई वजूद ही नहीं है क्योंकि बॉलीवुड हमेशा से पाकिस्तान को ऑलवेज गुड दिखाते आया है इस फिल्म में भी यही दिखाया गया है और सबसे बड़ी बात है कि इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि रॉ इतनी घटिया काम कर सकती है और रॉ का तो कोई वजूद ही नहीं है रॉ घटिया होती है हा अगर ऐसा होता हो तो बात ही अलग है अगर वही बात फिल्म में जो आईएफएस ऑफिसर के बारे में दिखाया गया है एक आईएफएस ऑफिसर इतनी घटिया हो सकता है इतना छोट बुद्धि का हो सकता है किसी ने सोचा नहीं होगा क्योंकि
एक आईएफएस ऑफिसर लंदन जाती है और लंदन जाते-जाते उसको उसी दिन एक ऐसे आदमी से प्यार हो जाता है जो एक घंटे पहले मिला होता है और एक ही घंटे में बात बेड तक पहुंच जाती है यानी सब कुछ, उसके बाद से एमएमएस बन जाता है और एमएमएस बनाकर वो आदमी जिसके के साथ ये टिप टॉप टिकटॉक कर रही होती हैं वो इनको ब्लैकमेल करने लगता है यानी एक आईएफएस ऑफिसर इतना छोट बुद्धि की हो सकती है कि किसी को जाने पहचाने बिना ही एक घंटे में सब कुछ, वाह क्या बात है मतलब इतनी घटिया तरीके से एक आईएफएस ऑफिसर के बारे में दिखाया गया है इतना बेवकूफ एक आईएफएस ऑफिसर तो हो नहीं सकता है | लेकिन चलो ठीक है कुछ भी हो सकता है दूसरी बात इस फिल्म में दिखाया गया है कि पाकिस्तान के प्राइम मिनिस्टर को हिंदुस्तान के रॉ पाकिस्तान के एक दो लोगों से मिलकर उसको मारना चाहता है यानी रॉ पाकिस्तान के प्राइम मिनिस्टर को हिंदुस्तान में मारना चाहता है वाह!

आईएसएस ऑफिसर जानवी कपूर इनका तो पंच लाइन ही बहुत ग्रेट है क्योंकि यह अकेले लड़ने लगती है और ये एमएमएस बनवा लेती है और इसका दिमाग काम नहीं करता है यह बड़ी ऑफिस बन जाती है क्योंकि इसका फैमिली बैकग्राउंड बहुत हाई लेवल का इसके दादा जी इसके पिताजी आईएफएस में रह चुके हैं इसलिए इसको लंदन भेज दिया जाता है wow काबिले तारीफ स्टोरी है, इसके अलावा अगर मैं बोलूं फिल्म के डायरेक्शन को लेकर तो डायरेक्शन में कई कमियां दिखी हैं जिसको बया नहीं किया जा सकता है क्योंकि स्टोरी इतनी अच्छी तरीके से घटिया बनाई गई है तो डायरेक्शन में थोड़ी बहुत कमी तो होगी | फिल्म अगर आप देखना चाहते हैं एक आईएफएस ऑफिसर की बेइज्जती कि कैसा हो सकता है रॉव कितनी घटिया काम कर सकती है और हिंदुस्तान के रॉ मिलकर पाकिस्तान के प्राइम मिनिस्टर को मारना चाहती है इस तरह की कहानी अगर आप देखना चाहते हैं जानवी कपूर को अगर आप देखना चाहते हैं कि जानवी कपूर एक आईएफएस ऑफिसर बनी है लेकिन आईएफएस ऑफिसर लग नहीं रही है तो आप जा सकते हैं अगर आप देखना चाहते हैं कि एक आईएफएस ऑफिसर का एमएमएस लीक हो जाता है वह भी उसके साथ जो एक घंटे पहले वो मिली होती है और उसके साथ क्या-क्या कर लेती है जिसको वह ना जानती है ना पहचानती है और फॉरेन लेवल का डिप्लोमेटिक मीटिंग कर रही है ओ आईएफएस ऑफिसर का एमएमएस बन जाता है
एक ही घंटे में सब कुछ इस तरह की अगर कहानी देखना चाहते हैं गुलशन देवैया , रोशन मैथ्यू ने अच्छा काम किया है एक विलन का किरदार गुलशन बहुत अच्छा काम किया है| आप देखना चाहते हैं तो आप इस फिल्म को देखने जा सकते हैं और मैं इस फिल्म को आउट ऑफ फाइव में टू स्टार देता हूं

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MOVIES

14 साल बाद अक्षय कुमार का Comeback

Published

on

Bhoot Bangla: Akshay Kumar New Horror Movie:
अक्षय कुमार की ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की सभी Actors की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है Stree 2 को छोड़ दिया जाये तो कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास नहीं कर पायी है | अक्षय कुमार की हाल ही में आयी फिल्म “Khel Khel Mein” पूरी तरफ फ्लॉप रही, इतना ही नहीं अक्षय की पिछले कई फिल्मे फ्लॉप रही है, शायद ही 1 साल में कोई फिल्म दर्शको को याद होगी जो हिट हुयी हो |

लोगो का टेस्ट और पीटती फिल्मो को देखते हुए, बॉलीवुड को लगने लगा है की अब रीमेक और घिसी पीती स्क्रिप्ट छोड़ कर कुछ नया करने की जरुरत है जिसके चलते अब HORROR फिल्मों की तरफ मेकर्स का रूझान हो रहा है पिछली 2 Horror Comedy फिल्मे Box Office पर कुछ करती दिखाई दी है | जिसमे Maddock Film की मुजिया Munjya (मुंज्या) June 7, 2024 को आयी थी और Stree 2 (स्त्री २) August 15, 2024 को आयी, शामिल है | सबसे बड़ी बात है की ये दोनों फिल्मे Comedy Horror फिल्म रही है |

खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार भी अब रोमांस से बाहर निकलकर हॉरर फिल्मों में काम करने का मन बना रहे हैं। पहले उंहोने भूल भूलैया किया था और अब भूत बंगला करने जा रहे है। अक्षय की छोटी सी झलक Stree 2 में भी देखने को मिली थी, कहा जा रहे की अक्षय कुमार Stree 3 में भी होने वाले है |

अक्षय कुमार और प्रियदर्शन 14 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं | 9 सितंबर को “Bhoot Bangala” इस फिल्म का पोस्टर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया और साथ की अक्षय ने लिखा की

“”साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस साल का जश्न ‘भूत बांग्ला’ के पहले लुक के साथ मना रहा हूँ! मैं 14 साल बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ। इस कोलब्रेशन का सपना लम्बे समय से देख रहा था … इस अविश्वसनीय यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने का इंतज़ार नहीं कर सकता। जादू के लिए बने रहें!””
इस लुक में अक्षय कुमार दूध पीते हुए नजर आ रहे हैं और उनके कंधे पर एक काली बिल्ली बैठी हुई है।

प्रियदर्शन और अक्षय कुमार (Akshay Kumar Priyadarshan Movie) हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल-भूलैया, ‘हेरा फेरी’, ‘भागम भाग’ और ‘गरम मसाला’ में साथ काम कर चुके हैं। इनकी अगली फिल्म भूत बंगला (Bhoot Bangla Movie) है

खबर है कि अक्षय कुमार की नई फिल्म Bhoot Bangla की कहानी उनकी कल्ट क्लासिक फ़िल्म भुलैया से काफी मिलती-जुलती होगी और ये फिल्म अगले साल 2025 में सिनेमा घर में आने वाली है । ऐसा कहा जा रहा ही इस फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हो सकती हैं। इस फ़िल्म को एकता कपूर की बालाजी टेलीफ़िल्म्स और अक्षय कुमार की केप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स ने मिलकर मिल कर बना रहे है । इसके अलावा अक्षय के पास वेलकम टू द जंगल, हाउसफुल 5, सिंघम अगेन, स्काई फ़ोर्स और जॉली एलएलबी 3 जैसी फ़िल्में भी हैं।हैं।

Continue Reading

MOVIES

कंतारा: चैप्टर 1′ के लिए ऋषभ शेट्टी ने कर जोरदार तैयारी

Published

on

ऋषभ शेट्टी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे डेडीकेटेड अभिनेताओं में गिने जाते हैं।
अद्वितीय अभिनय के लिए “कंतारा” फिल्म में प्रशंसा प्राप्त की | कंतारा” फिल्म, जो एक बड़ी हिट रही और जिसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड भी मिला।

अब अपनी अगली परियोजना “कंतारा चैप्टर 1” में अपने अभिनय को और भी बेहतर बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए , ऋषभ ने अपने किरदार को और अधिक वास्तविकता प्रदान करने के लिए कालारीपायट्टू, एक प्राचीन दक्षिण भारतीय मार्शल आर्ट, सीखने का निर्णय लिया है। उनकी इस कला में रुचि उनके अभिनय में गहराई लाने की उनकी कोशिश का हिस्सा है।

ऋषभ ने अपने सोशल मीडिया पर कालारीपायट्टू के प्रशिक्षण सत्र की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने अभ्यास में व्यस्त नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने इस कलाबाजी को सीखने का निर्णय लिया है ताकि वह अपनी अगली फिल्म के लिए बेहतर प्रदर्शन कर सकें। यह उनकी मेहनत का स्पष्ट उदाहरण है कि वह अपने काम में उत्कृष्टता के लिए कितने प्रतिबद्ध हैं। उनके फैंस इस नए सफर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जो उनके अगले फिल्म प्रोजेक्ट में देखने को मिलेगा।

Continue Reading

Blog

सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री सीरीज “एंग्री यंग मेन” के विश्व स्तर पर प्रीमियर

Published

on

प्राइम वीडियो ( Prime Video ) ने सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री सीरीज “एंग्री यंग मेन” के विश्व स्तर पर प्रीमियर करने की जानकारी दी ! इसको लेकर सलमान खान, जोया अख्तर और फरहान अख्तर ने अपनी अपनी खुशी व्यक्त की।

प्राइम वीडियो ने बताया कि इस डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर 20 अगस्त को होगा। यह तीन एपिसोड की सीरीज मशहूर राइटर्स सलीम खान और जावेद अख्तर की कहानी को उजागर करती है, जिन्हें सलीम-जावेद के नाम से जाना जाता है। इन दोनों ने इंडस्ट्री को ऐसे आइकॉनिक पात्र और संवाद दिए हैं जो भारतीय कहानी कहने के तरीके का चेहरा बदलने में सहायक रहे हैं।

“एंग्री यंग मेन” का निर्माण सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी कर रहे है। इसके Producer में सलमा खान, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती शामिल हैं। नम्रता राव इस सीरीज की पहली बार डायरेक्टर हैं। यह सीरीज प्राइम वीडियो पर, भारत में और 240 से अधिक देशों में 20 अगस्त को लॉन्च होगी।

“एंग्री यंग मेन” सलीम-जावेद की कहानी के बारे में है, जो 1970 के दशक की प्रमुख बॉलीवुड हिट फिल्मों जैसे “शोले,” “ज़ंजीर,” “दीवार,” “यादों की बारात,” “डॉन” आदि के लिए जानी जाती है। मिलकर उन्होंने “एंग्री यंग मैन” के किरदार को एक गंभीर एंटी-हीरो का रूप दिया, जिसने अपने गुस्से और संघर्ष के चलते पूरे देश को अपनी ओर आकर्षित किया। उनके अलग होने की चर्चाएँ लंबे समय तक चलती रहीं, और भारतीय सिनेमा में ऐसी मजबूत साझेदारी की मिसाल नहीं देखी गई। यह डॉक्यूमेंट्री उनकी यात्रा, लेखन और उनकी विरासत पर एक व्यक्तिगत नज़र डालती है।

प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट लाइसेंसिंग डायरेक्टर मनीष मेंघानी ने कहा, “यह डॉक्यूमेंट्री सलीम खान और जावेद अख्तर के योगदान को श्रद्धांजलि देती है। उनके प्रभाव ने न केवल भारतीय सिनेमा को बदल दिया, बल्कि उन्होंने कई पीढ़ियों को प्रेरित किया है। यह सीरीज केवल कहानी कहने से कहीं अधिक है; यह हिंदी सिनेमा के मूल का शोध प्रस्तुत करती है।”

मेंघानी ने आगे कहा, “हम सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के साथ इस डॉक्यूमेंट्री पर काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं, जो दिखाती है कि सलीम-जावेद ने न केवल सिनेमा, बल्कि समाज को भी प्रभावित किया। हमें भरोसा है कि यह सीरीज दर्शकों को अपनी ओर खींचेगी।”

सलमान खान बोलते है की , “यह दो उत्कृष्ट, बुद्धिमान और सम्मानित व्यक्तियों की कहानी है जो भारतीय सिनेमा के ‘एंग्री यंग मैन’ हैं। बचपन में अपने पिता और जावेद साहब को एक साथ काम करते देखना अद्भुत था। उनका सिनेमा के प्रति जुनून ने एक पीढ़ी के लिए नायकत्व के विचार को बदल दिया। मैं चाहूंगा की वे भविष्य में एक दूसरे के साथ काम करें ये मेरे लिए बहुत खुसी की बात होगी”

सलमान ने बताया, “एंग्री यंग मेन उनकी अद्भुत रचनात्मकता और सिनेमा पर उनके असर का सम्मान है। यह दो महान राइटर्स की जिंदगी पर एक गहरी नज़र है जिन्होंने एक नई कहानी कहने की राह बनाई। मैं उम्मीद करता हूं कि यह हमारी दादाओं के लिए नई शुरुआत होगी।”

जोया अख्तर के तरफ से कहा गया की, “एंग्री यंग मेन ऐसी दो शख्सियतों की कहानी है, जिन्होंने हिंदी सिनेमा में 70 के दशक में महत्वपूर्ण बदलाव किया । यह उनलोगो की सफर की कहानी है।”

फरहान अख्तर ने साझा किया, “सलीम और जावेद को हमेशा एक ही नाम से पुकारा जाता था। उनका सफर अपने निर्णय, जुनून और भारतीय सिनेमा को बदलने की दृढ़ इच्छा से भरा था। उन्होंने कहा, “एंग्री यंग मेन इन दो महान लेखकों की प्रतिभा और विरासत को सलाम करता है। हमें गर्व है कि प्राइम वीडियो के माध्यम से यह डॉक्यूमेंट्री दर्शकों तक

Continue Reading

Trending